Latest News* कांग्रेस सभी वर्गो को साथ लेकर चलने वाली पार्टी: सोनिया   * देश में अंदरूनी सुरक्षा हालात संप्रग सरकार के तहत बेहतर: शिंदे   * अचानक थमी आजार की रफ्तार, सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट   * टाटा व मिस्त्री से स्पष्टीकरण मांगेगी सीबीआई   * रॉय पर अवमानना के मामले पर अलग से विचार: सुप्रीम कोर्ट   * मध्यम तेज कोर्ट पर सनम बेहतर विकल्प : आनंद   *



CM के आदेश को ठेंगा दिखाने का खामियाजा, कोलार नपा CMO सस्पेंड


नगर पालिका कोलार के सीएमओ राजेश श्रीवास्तव का ट्रांसफर किए जाने के बाद रिलीव नहीं होना महंगा पड़ा गया। उन्हें मंगलवार को शासन के आदेश के बाद निलंबित कर दिया गया है। सीएमओ का 11 जनवरी को ट्रांसफर नगरीय प्रशासन संचालनालय में किया गया था, लेकिन नौ दिन बाद भी वो रिलीव नहीं हुए थे।


वहीं, नगर पालिका के प्रभारी अधिकारी हुजूर तहसील के एसडीएम सुनील दुबे को भी हटा दिया गया है। उन्हें कलेक्टर कार्यालय में अटैच किया गया है। उनकी जगह पर एमपी नगर की एसडीएम माया अवस्थी को हुजूर एसडीएम और नगर पालिका कोलार के प्रभारी अधिकारी का चार्ज दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पिछले दिनों कोलार में हुए औचक निरीक्षण के दौरान सामने आई गड़बडिय़ों और उनके निर्देशों की अनदेखी को लेकर की गई है।


क्यों हुई कार्रवाई :
मुख्यमंत्री के औचक निरीक्षण के बाद पहले सीएमओ का ट्रांसफर किया जाना। उसके बाद अब निलंबित किया जाना। कई सवाल खड़े कर रहा है। शासन की तरह से भले ही इस मामले में बिल्डिंग परमिशन में लेटलतीफी की बात बताई जा रही है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि सीएमओ राजेश श्रीवास्तव के कार्यकाल के दौरान बिल्डिंग परमिशन की फाइलों को सिर्फ पेंडिंग ही नहीं किया जा रहा था, बल्कि कई गड़बडिय़ां भी की गईं थी। नियमों को ताक पर रख कर परमिशन भी जारी की जा रही थीं। इसी के चलते सीएमओ को निलंबित किया गया है।

digg 6
Share
सुप्रीम कोर्ट ने खालिस्‍तानी आतंकी भुल्‍लर की फांसी पर लगाई रोक

23 जनवरी को गोरखपुर में गरजेंगे मोदी, भूमि पूजन के साथ शुरू हुई तैयारियां

अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट 'लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे' ने ली एक किसान की

आज शुरू होगा विधानसभा का सत्र, जानिए क्या है इसकी खासियत

CM के आदेश को ठेंगा दिखाने का खामियाजा, कोलार नपा CMO सस्पेंड






बिजनेस





अध्यात्म
स्पोर्ट्स
बुसान, एजेंसी। भार...
मीरपुर, एजेंसी। एं...
...


तस्वीरें