Latest News* कांग्रेस सभी वर्गो को साथ लेकर चलने वाली पार्टी: सोनिया   * देश में अंदरूनी सुरक्षा हालात संप्रग सरकार के तहत बेहतर: शिंदे   * अचानक थमी आजार की रफ्तार, सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट   * टाटा व मिस्त्री से स्पष्टीकरण मांगेगी सीबीआई   * रॉय पर अवमानना के मामले पर अलग से विचार: सुप्रीम कोर्ट   * मध्यम तेज कोर्ट पर सनम बेहतर विकल्प : आनंद   *



यूपीए सरकार को क्यों समर्थन देती रही हैं मायावती, सामने आई असलियत!


 एफडीआई के मुद्दे पर यूपीए सरकार को मायावती से मिले समर्थन की \'असलियत\' सामने आ गई है। अंग्रेजी अखबार \'इंडियन एक्सप्रेस\' में छपी रिपोर्ट के मुताबिक केंद्र सरकार ने मायावती पर मेहरबानी करते हुए नई दिल्ली के लुटियन जोन के तीन बंगलों को आपस में मिलाकर कांशीराम स्मारक बनाए जाने को लेकर अनुमति एफडीआई पर वोटिंग से ठीक एक दिन पहले दी थी। एफडीआई पर वोटिंग के दौरान सरकार पर संकट के बादल छाए हुए थे। 
 
सरकार की जल्दबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शहरी विकास मंत्रालय के डायरेक्टरेट ऑफ एस्टेट ने 4 दिसंबर, 2012 को ही एक चिट्ठी जारी कर लुटियन जोन के गुरुद्वारा रकाबगंज रोड के बंगला नंबर 12, 14 और 16 को आपस में मिलाकर स्मारक बनाने की अनुमति दे दी। मायावती ने 4 दिसंबर, 2012 को ही शहरी विकास मंत्रालय को चिट्ठी लिखकर बंगले के आवंटन पर सफाई मांगी थी। कमलनाथ शहरी विकास मंत्री हैं और उनके ही मंत्रालय ने यह अनुमति दी थी। कमलनाथ संसदीय कार्यमंत्री भी हैं। 

digg 6
Share
सुप्रीम कोर्ट ने खालिस्‍तानी आतंकी भुल्‍लर की फांसी पर लगाई रोक

23 जनवरी को गोरखपुर में गरजेंगे मोदी, भूमि पूजन के साथ शुरू हुई तैयारियां

अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट 'लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे' ने ली एक किसान की

आज शुरू होगा विधानसभा का सत्र, जानिए क्या है इसकी खासियत

CM के आदेश को ठेंगा दिखाने का खामियाजा, कोलार नपा CMO सस्पेंड






बिजनेस





अध्यात्म
स्पोर्ट्स
बुसान, एजेंसी। भार...
मीरपुर, एजेंसी। एं...
...


तस्वीरें